पिन कोड ५०००११

पिन कोड दर्ज करें

५०००११ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००११
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तिरुमलागिरि, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोवेनपल्ली एस.ओ, तिरुमलागिरि, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००११
कोड बोवेनपल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तिरुमलागिरि
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोवेनपल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०००११ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००११ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिरुमलागिरि तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००११ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!