पिन कोड ५००००९

पिन कोड दर्ज करें

५००००९ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५००००९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५००००९
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तिरुमलागिरि, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मनोविकासनगर एस.ओ, तिरुमलागिरि, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५००००९
कोड मनोविकासनगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तिरुमलागिरि
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५००००९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मनोविकासनगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५००००९
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तिरुमलागिरि, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता नेपियर लाइन्स बी.ओ, तिरुमलागिरि, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५००००९
कोड नेपियर लाइन्स बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तिरुमलागिरि
जिला हैदराबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५००००९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नेपियर लाइन्स बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५००००९ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५००००९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५००००९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५००००९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिरुमलागिरि तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५००००९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५००००९ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५००००९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!