पिन कोड ५००००६

पिन कोड दर्ज करें

५००००६ पिन कोड आसफनगर, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५००००६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५००००६
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान आसफनगर, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कारवां साहू एस.ओ, आसफनगर, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५००००६
कोड कारवां साहू एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका आसफनगर
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५००००६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कारवां साहू एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५००००६
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान आसफनगर, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कुलसुमपुरा एस.ओ, आसफनगर, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५००००६
कोड कुलसुमपुरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका आसफनगर
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५००००६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कुलसुमपुरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५००००६ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५००००६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५००००६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५००००६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, आसफनगर तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५००००६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५००००६ पिन कोड आसफनगर, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५००००६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!