पिन कोड ५००००१

पिन कोड दर्ज करें

५००००१ पिन कोड नामपल्ली, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५००००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५००००१
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान नामपल्ली, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गाँधी भवन एस.ओ (हैदराबाद), नामपल्ली, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५००००१
कोड गाँधी भवन एस.ओ (हैदराबाद)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नामपल्ली
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५००००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गाँधी भवन एस.ओ (हैदराबाद) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५००००१
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान नामपल्ली, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मोअज़्ज़ामपुरा एस.ओ, नामपल्ली, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५००००१
कोड मोअज़्ज़ामपुरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नामपल्ली
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५००००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मोअज़्ज़ामपुरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५००००१ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५००००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५००००१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५००००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नामपल्ली तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५००००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५००००१ पिन कोड नामपल्ली, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५००००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!