दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ४९१२२८

पिन कोड दर्ज करें

४९१२२८ पिन कोड डोंडी अवरी, दुर्ग

दुर्ग, छत्तीसगढ़ के ४९१२२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४९१२२८
क्षेत्र रायपुर
स्थान डोंडी अवरी, दुर्ग
देश भारत
राज्य छत्तीसगढ़
पता अमङुला बी.ओ, डोंडी अवरी, दुर्ग, छत्तीसगढ़, ४९१२२८
कोड अमङुला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डोंडी अवरी
जिला दुर्ग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल छत्तीसगढ़
विभाग दुर्ग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४९१२२८ पिन कोड छत्तीसगढ़ सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमङुला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४९१२२८
क्षेत्र रायपुर
स्थान बालोद, दुर्ग
देश भारत
राज्य छत्तीसगढ़
पता बाजार दल्लीराजहरा एस.ओ, बालोद, दुर्ग, छत्तीसगढ़, ४९१२२८
कोड बाजार दल्लीराजहरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बालोद
जिला दुर्ग
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल छत्तीसगढ़
विभाग दुर्ग
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४९१२२८ पिन कोड छत्तीसगढ़ सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाजार दल्लीराजहरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ४९१२२८ दुर्ग, छत्तीसगढ़ का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४९१२२८ पिन कोड छत्तीसगढ़ सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४९१२२८ की अधिक जानकारी

छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग जिले के पिन कोड ४९१२२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, डोंडी अवरी तालुका, रायपुर क्षेत्र, छत्तीसगढ़ डाक सर्कल, दुर्ग विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४९१२२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४९१२२८ पिन कोड डोंडी अवरी, दुर्ग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४९१२२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।