पिन कोड ४५६५५०

पिन कोड दर्ज करें

४५६५५० पिन कोड घटिया, उज्जैन

उज्जैन, मध्य प्रदेश के ४५६५५० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४५६५५०
क्षेत्र इंदौर
स्थान घटिया, उज्जैन
देश भारत
राज्य मध्य प्रदेश
पता ढाबला हरदू बी.ओ, घटिया, उज्जैन, मध्य प्रदेश, ४५६५५०
कोड ढाबला हरदू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घटिया
जिला उज्जैन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल मध्य प्रदेश
विभाग उज्जैन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४५६५५० पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ढाबला हरदू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४५६५५०
क्षेत्र इंदौर
स्थान घटिया, उज्जैन
देश भारत
राज्य मध्य प्रदेश
पता डूंगरखेड़ा बी.ओ, घटिया, उज्जैन, मध्य प्रदेश, ४५६५५०
कोड डूंगरखेड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घटिया
जिला उज्जैन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल मध्य प्रदेश
विभाग उज्जैन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४५६५५० पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डूंगरखेड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ४५६५५० उज्जैन, मध्य प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४५६५५० पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४५६५५० की अधिक जानकारी

मध्य प्रदेश राज्य के उज्जैन जिले के पिन कोड ४५६५५० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, घटिया तालुका, इंदौर क्षेत्र, मध्य प्रदेश डाक सर्कल, उज्जैन विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४५६५५० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४५६५५० पिन कोड घटिया, उज्जैन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४५६५५० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!