पिन कोड ४५६२२२

पिन कोड दर्ज करें

४५६२२२ पिन कोड बरनगर, उज्जैन

उज्जैन, मध्य प्रदेश के ४५६२२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४५६२२२
क्षेत्र इंदौर
स्थान बरनगर, उज्जैन
देश भारत
राज्य मध्य प्रदेश
पता अकासोड़ा बी.ओ, बरनगर, उज्जैन, मध्य प्रदेश, ४५६२२२
कोड अकासोड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बरनगर
जिला उज्जैन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल मध्य प्रदेश
विभाग उज्जैन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४५६२२२ पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकासोड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४५६२२२
क्षेत्र इंदौर
स्थान बड़नगर, उज्जैन
देश भारत
राज्य मध्य प्रदेश
पता बलेडी एस.ओ, बड़नगर, उज्जैन, मध्य प्रदेश, ४५६२२२
कोड बलेडी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बड़नगर
जिला उज्जैन
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल मध्य प्रदेश
विभाग उज्जैन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४५६२२२ पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलेडी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ४५६२२२ उज्जैन, मध्य प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४५६२२२ पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४५६२२२ की अधिक जानकारी

मध्य प्रदेश राज्य के उज्जैन जिले के पिन कोड ४५६२२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बरनगर तालुका, इंदौर क्षेत्र, मध्य प्रदेश डाक सर्कल, उज्जैन विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४५६२२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४५६२२२ पिन कोड बरनगर, उज्जैन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४५६२२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!