पिन कोड ४५६२२१

पिन कोड दर्ज करें

४५६२२१ पिन कोड नागदा, उज्जैन

उज्जैन, मध्य प्रदेश के ४५६२२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४५६२२१
क्षेत्र इंदौर
स्थान नागदा, उज्जैन
देश भारत
राज्य मध्य प्रदेश
पता अलॉट जागीर बी.ओ, नागदा, उज्जैन, मध्य प्रदेश, ४५६२२१
कोड अलॉट जागीर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नागदा
जिला उज्जैन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल मध्य प्रदेश
विभाग उज्जैन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४५६२२१ पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलॉट जागीर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४५६२२१
क्षेत्र इंदौर
स्थान नागदा, उज्जैन
देश भारत
राज्य मध्य प्रदेश
पता बरखेड़ा मदन बी.ओ, नागदा, उज्जैन, मध्य प्रदेश, ४५६२२१
कोड बरखेड़ा मदन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नागदा
जिला उज्जैन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल मध्य प्रदेश
विभाग उज्जैन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४५६२२१ पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरखेड़ा मदन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ४५६२२१ उज्जैन, मध्य प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४५६२२१ पिन कोड मध्य प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४५६२२१ की अधिक जानकारी

मध्य प्रदेश राज्य के उज्जैन जिले के पिन कोड ४५६२२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नागदा तालुका, इंदौर क्षेत्र, मध्य प्रदेश डाक सर्कल, उज्जैन विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४५६२२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४५६२२१ पिन कोड नागदा, उज्जैन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४५६२२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!