पिन कोड ४२१५०५

पिन कोड दर्ज करें

४२१५०५ पिन कोड कल्याण, ठाणे

ठाणे, महाराष्ट्र के ४२१५०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४२१५०५
क्षेत्र मुंबई
स्थान कल्याण, ठाणे
देश भारत
राज्य महाराष्ट्र
पता जम्भल बी.ओ, कल्याण, ठाणे, महाराष्ट्र, ४२१५०५
कोड जम्भल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कल्याण
जिला ठाणे
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग ठाणे सेंट्रल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४२१५०५ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जम्भल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४२१५०५
क्षेत्र मुंबई
स्थान अम्बरनाथ, ठाणे
देश भारत
राज्य महाराष्ट्र
पता नेताजी बाजार एस.ओ, अम्बरनाथ, ठाणे, महाराष्ट्र, ४२१५०५
कोड नेताजी बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अम्बरनाथ
जिला ठाणे
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग ठाणे सेंट्रल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४२१५०५ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नेताजी बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ४२१५०५ ठाणे, महाराष्ट्र का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४२१५०५ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४२१५०५ की अधिक जानकारी

महाराष्ट्र राज्य के ठाणे जिले के पिन कोड ४२१५०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कल्याण तालुका, मुंबई क्षेत्र, महाराष्ट्र डाक सर्कल, ठाणे सेंट्रल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४२१५०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४२१५०५ पिन कोड कल्याण, ठाणे का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४२१५०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!