पिन कोड ४२१००१

पिन कोड दर्ज करें

४२१००१ पिन कोड कल्याण, ठाणे

ठाणे, महाराष्ट्र के ४२१००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४२१००१
क्षेत्र मुंबई
स्थान कल्याण, ठाणे
देश भारत
राज्य महाराष्ट्र
पता बस टर्मिनस एस.ओ, कल्याण, ठाणे, महाराष्ट्र, ४२१००१
कोड बस टर्मिनस एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कल्याण
जिला ठाणे
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग ठाणे सेंट्रल
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४२१००१ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बस टर्मिनस एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४२१००१
क्षेत्र मुंबई
स्थान उल्हासनगर, ठाणे
देश भारत
राज्य महाराष्ट्र
पता उल्हासनगर १ एस.ओ, उल्हासनगर, ठाणे, महाराष्ट्र, ४२१००१
कोड उल्हासनगर १ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका उल्हासनगर
जिला ठाणे
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग ठाणे सेंट्रल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४२१००१ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक उल्हासनगर १ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ४२१००१ ठाणे, महाराष्ट्र का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४२१००१ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४२१००१ की अधिक जानकारी

महाराष्ट्र राज्य के ठाणे जिले के पिन कोड ४२१००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कल्याण तालुका, मुंबई क्षेत्र, महाराष्ट्र डाक सर्कल, ठाणे सेंट्रल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४२१००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४२१००१ पिन कोड कल्याण, ठाणे का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४२१००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!