पिन कोड ४१३५२२

पिन कोड दर्ज करें

४१३५२२ पिन कोड निलंगा, लातूर

लातूर, महाराष्ट्र के ४१३५२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४१३५२२
क्षेत्र औरंगाबाद
स्थान निलंगा, लातूर
देश भारत
राज्य महाराष्ट्र
पता औराद शाहजानी एस.ओ, निलंगा, लातूर, महाराष्ट्र, ४१३५२२
कोड औराद शाहजानी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका निलंगा
जिला लातूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग ओस्मानाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४१३५२२ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औराद शाहजानी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४१३५२२
क्षेत्र औरंगाबाद
स्थान निलंगा, लातूर
देश भारत
राज्य महाराष्ट्र
पता बोरसूरी बी.ओ, निलंगा, लातूर, महाराष्ट्र, ४१३५२२
कोड बोरसूरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निलंगा
जिला लातूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग ओस्मानाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४१३५२२ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोरसूरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ४१३५२२ लातूर, महाराष्ट्र का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४१३५२२ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४१३५२२ की अधिक जानकारी

महाराष्ट्र राज्य के लातूर जिले के पिन कोड ४१३५२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निलंगा तालुका, औरंगाबाद क्षेत्र, महाराष्ट्र डाक सर्कल, ओस्मानाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४१३५२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४१३५२२ पिन कोड निलंगा, लातूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४१३५२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!