दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ४०३००१

पिन कोड दर्ज करें

४०३००१ पिन कोड तिस्वादि, उत्तर गोवा

उत्तर गोवा, गोवा के ४०३००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ४०३००१
क्षेत्र गोवा पणजी
स्थान तिस्वादि, उत्तर गोवा
देश भारत
राज्य गोवा
पता सी.सी.अल्टिन्हो एस.ओ, तिस्वादि, नार्थ गोवा, गोवा, ४०३००१
कोड सी.सी.अल्टिन्हो एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तिस्वादि
जिला उत्तर गोवा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग गोवा
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४०३००१ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सी.सी.अल्टिन्हो एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ४०३००१
क्षेत्र गोवा पणजी
स्थान तीसवाड़ी, उत्तर गोवा
देश भारत
राज्य गोवा
पता फॉन्टैन्हास एस.ओ, तीसवाड़ी, नार्थ गोवा, गोवा, ४०३००१
कोड फॉन्टैन्हास एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तीसवाड़ी
जिला उत्तर गोवा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल महाराष्ट्र
विभाग गोवा
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ४०३००१ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फॉन्टैन्हास एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ४०३००१ उत्तर गोवा, गोवा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ४०३००१ पिन कोड महाराष्ट्र सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ४०३००१ की अधिक जानकारी

गोवा राज्य के उत्तर गोवा जिले के पिन कोड ४०३००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिस्वादि तालुका, गोवा पणजी क्षेत्र, महाराष्ट्र डाक सर्कल, गोवा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

४०३००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ४०३००१ पिन कोड तिस्वादि, उत्तर गोवा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ४०३००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।