पिन कोड ३४२०२८

पिन कोड दर्ज करें

३४२०२८ पिन कोड तेना, जोधपुर

जोधपुर, राजस्थान के ३४२०२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ३४२०२८
क्षेत्र जोधपुर
स्थान तेना, जोधपुर
देश भारत
राज्य राजस्थान
पता खिरजा अशन बी.ओ, तेना, जोधपुर, राजस्थान, ३४२०२८
कोड खिरजा अशन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तेना
जिला जोधपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल राजस्थान
विभाग जोधपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ३४२०२८ पिन कोड राजस्थान सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खिरजा अशन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ३४२०२८
क्षेत्र जोधपुर
स्थान तेना, जोधपुर
देश भारत
राज्य राजस्थान
पता खिरजा खास बी.ओ, तेना, जोधपुर, राजस्थान, ३४२०२८
कोड खिरजा खास बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तेना
जिला जोधपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल राजस्थान
विभाग जोधपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ३४२०२८ पिन कोड राजस्थान सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खिरजा खास बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ३४२०२८ जोधपुर, राजस्थान का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ३४२०२८ पिन कोड राजस्थान सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ३४२०२८ की अधिक जानकारी

राजस्थान राज्य के जोधपुर जिले के पिन कोड ३४२०२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तेना तालुका, जोधपुर क्षेत्र, राजस्थान डाक सर्कल, जोधपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

३४२०२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ३४२०२८ पिन कोड तेना, जोधपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ३४२०२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!