पिन कोड ३१३७०२

पिन कोड दर्ज करें

३१३७०२ पिन कोड सलूम्बर, उदयपुर

उदयपुर, राजस्थान के ३१३७०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ३१३७०२
क्षेत्र अजमेर
स्थान सलूम्बर, उदयपुर
देश भारत
राज्य राजस्थान
पता अड़कलीअ बी.ओ, सलूम्बर, उदयपुर, राजस्थान, ३१३७०२
कोड अड़कलीअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सलूम्बर
जिला उदयपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल राजस्थान
विभाग उदयपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ३१३७०२ पिन कोड राजस्थान सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अड़कलीअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ३१३७०२
क्षेत्र अजमेर
स्थान सलूम्बर, उदयपुर
देश भारत
राज्य राजस्थान
पता बी के खेरवाड़ा बी.ओ, सलूम्बर, उदयपुर, राजस्थान, ३१३७०२
कोड बी के खेरवाड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सलूम्बर
जिला उदयपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल राजस्थान
विभाग उदयपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ३१३७०२ पिन कोड राजस्थान सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बी के खेरवाड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ३१३७०२ उदयपुर, राजस्थान का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ३१३७०२ पिन कोड राजस्थान सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ३१३७०२ की अधिक जानकारी

राजस्थान राज्य के उदयपुर जिले के पिन कोड ३१३७०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सलूम्बर तालुका, अजमेर क्षेत्र, राजस्थान डाक सर्कल, उदयपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

३१३७०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ३१३७०२ पिन कोड सलूम्बर, उदयपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ३१३७०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!