दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ३०२०२९

पिन कोड दर्ज करें

३०२०२९ पिन कोड सांगानेर, जयपुर

जयपुर, राजस्थान के ३०२०२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ३०२०२९
क्षेत्र जयपुर मुख्यालय
स्थान सांगानेर, जयपुर
देश भारत
राज्य राजस्थान
पता एयरपोर्ट सांगानेर एस.ओ, सांगानेर, जयपुर, राजस्थान, ३०२०२९
कोड एयरपोर्ट सांगानेर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सांगानेर
जिला जयपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल राजस्थान
विभाग जयपुर सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ३०२०२९ पिन कोड राजस्थान सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एयरपोर्ट सांगानेर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ३०२०२९
क्षेत्र जयपुर मुख्यालय
स्थान सांगानेर, जयपुर
देश भारत
राज्य राजस्थान
पता कलवारा बी.ओ, सांगानेर, जयपुर, राजस्थान, ३०२०२९
कोड कलवारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सांगानेर
जिला जयपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल राजस्थान
विभाग जयपुर सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ३०२०२९ पिन कोड राजस्थान सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कलवारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ३०२०२९ जयपुर, राजस्थान का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ३०२०२९ पिन कोड राजस्थान सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ३०२०२९ की अधिक जानकारी

राजस्थान राज्य के जयपुर जिले के पिन कोड ३०२०२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सांगानेर तालुका, जयपुर मुख्यालय क्षेत्र, राजस्थान डाक सर्कल, जयपुर सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

३०२०२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ३०२०२९ पिन कोड सांगानेर, जयपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ३०२०२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।