पिन कोड २८५१२२

पिन कोड दर्ज करें

२८५१२२ पिन कोड ओरै, जालौन

जालौन, उत्तर प्रदेश के २८५१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २८५१२२
क्षेत्र आगरा
स्थान ओरै, जालौन
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बंधौली बी.ओ, ओरै, जालौन, उत्तर प्रदेश, २८५१२२
कोड बंधौली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओरै
जिला जालौन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८५१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंधौली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २८५१२२
क्षेत्र आगरा
स्थान ओरै, जालौन
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता डाकोर एस.ओ, ओरै, जालौन, उत्तर प्रदेश, २८५१२२
कोड डाकोर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ओरै
जिला जालौन
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८५१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डाकोर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २८५१२२ जालौन, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २८५१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २८५१२२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के जालौन जिले के पिन कोड २८५१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओरै तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, झाँसी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२८५१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २८५१२२ पिन कोड ओरै, जालौन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २८५१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!