दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड २८५००१

पिन कोड दर्ज करें

२८५००१ पिन कोड ओरै, जालौन

जालौन, उत्तर प्रदेश के २८५००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २८५००१
क्षेत्र आगरा
स्थान ओरै, जालौन
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता एयर बी.ओ, ओरै, जालौन, उत्तर प्रदेश, २८५००१
कोड एयर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओरै
जिला जालौन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८५००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एयर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २८५००१
क्षेत्र आगरा
स्थान अनुपलब्ध, जालौन
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बरगाओं बी.ओ, न, जालौन, उत्तर प्रदेश, २८५००१
कोड बरगाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला जालौन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८५००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरगाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २८५००१ जालौन, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २८५००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २८५००१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के जालौन जिले के पिन कोड २८५००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओरै तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, झाँसी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२८५००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २८५००१ पिन कोड ओरै, जालौन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २८५००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।