दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड २८४१२२

पिन कोड दर्ज करें

२८४१२२ पिन कोड ललितपुर, ललितपुर

ललितपुर, उत्तर प्रदेश के २८४१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २८४१२२
क्षेत्र आगरा
स्थान ललितपुर, ललितपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अलापुर बी.ओ, ललितपुर, ललितपुर, उत्तर प्रदेश, २८४१२२
कोड अलापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ललितपुर
जिला ललितपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८४१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २८४१२२
क्षेत्र आगरा
स्थान ललितपुर, ललितपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता असऊपुरा बी.ओ, ललितपुर, ललितपुर, उत्तर प्रदेश, २८४१२२
कोड असऊपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ललितपुर
जिला ललितपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८४१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक असऊपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड २८४१२२ ललितपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २८४१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २८४१२२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के ललितपुर जिले के पिन कोड २८४१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ललितपुर तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, झाँसी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२८४१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २८४१२२ पिन कोड ललितपुर, ललितपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २८४१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।