पिन कोड २८३१४५

पिन कोड दर्ज करें

२८३१४५ पिन कोड शिकोहाबाद, फ़िरोज़ाबाद

फ़िरोज़ाबाद, उत्तर प्रदेश के २८३१४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २८३१४५
क्षेत्र आगरा
स्थान शिकोहाबाद, फ़िरोज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता जजमाई बी.ओ, शिकोहाबाद, फ़िरोज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २८३१४५
कोड जजमाई बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिकोहाबाद
जिला फ़िरोज़ाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मैनपुरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८३१४५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जजमाई बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २८३१४५
क्षेत्र आगरा
स्थान शिकोहाबाद, फ़िरोज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता कंवारा बी.ओ, शिकोहाबाद, फ़िरोज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २८३१४५
कोड कंवारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिकोहाबाद
जिला फ़िरोज़ाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मैनपुरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८३१४५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कंवारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २८३१४५ फ़िरोज़ाबाद, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २८३१४५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २८३१४५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के फ़िरोज़ाबाद जिले के पिन कोड २८३१४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शिकोहाबाद तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, मैनपुरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२८३१४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २८३१४५ पिन कोड शिकोहाबाद, फ़िरोज़ाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २८३१४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!