पिन कोड २७७००१

पिन कोड दर्ज करें

२७७००१ पिन कोड बल्लीअ, बलिया

बलिया, उत्तर प्रदेश के २७७००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २७७००१
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बल्लीअ, बलिया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बाहरी एस.ओ (बल्लीअ), बल्लीअ, बल्लीअ, उत्तर प्रदेश, २७७००१
कोड बाहरी एस.ओ (बल्लीअ)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बल्लीअ
जिला बलिया
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बलिया
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २७७००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाहरी एस.ओ (बल्लीअ) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २७७००१
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बल्लीअ, बलिया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बल्लीअ सिटी एस.ओ, बल्लीअ, बल्लीअ, उत्तर प्रदेश, २७७००१
कोड बल्लीअ सिटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बल्लीअ
जिला बलिया
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बलिया
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २७७००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बल्लीअ सिटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २७७००१ बलिया, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २७७००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २७७००१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के बलिया जिले के पिन कोड २७७००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बल्लीअ तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बलिया विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२७७००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २७७००१ पिन कोड बल्लीअ, बलिया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २७७००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!