दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड २७२१५२

पिन कोड दर्ज करें

२७२१५२ पिन कोड मेंहदावल, सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश के २७२१५२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २७२१५२
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान मेंहदावल, सिद्धार्थनगर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अगियौना बी.ओ, मेंहदावल, सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश, २७२१५२
कोड अगियौना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेंहदावल
जिला सिद्धार्थनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बस्ती
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २७२१५२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अगियौना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २७२१५२
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बंसी, सिद्धार्थनगर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अर्जी बी.ओ, बंसी, सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश, २७२१५२
कोड अर्जी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बंसी
जिला सिद्धार्थनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बस्ती
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २७२१५२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अर्जी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २७२१५२ सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २७२१५२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २७२१५२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सिद्धार्थनगर जिले के पिन कोड २७२१५२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेंहदावल तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बस्ती विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२७२१५२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २७२१५२ पिन कोड मेंहदावल, सिद्धार्थनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २७२१५२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।