पिन कोड २६३६५५

पिन कोड दर्ज करें

२६३६५५ पिन कोड सोमेश्वर, अल्मोड़ा

अल्मोड़ा, उत्तराखंड के २६३६५५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६३६५५
क्षेत्र देहरादून
स्थान सोमेश्वर, अल्मोड़ा
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बांसखेत बी.ओ, सोमेश्वर, अल्मोड़ा, उत्तराखंड, २६३६५५
कोड बांसखेत बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोमेश्वर
जिला अल्मोड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग अल्मोड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६३६५५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांसखेत बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६३६५५
क्षेत्र देहरादून
स्थान सोमेश्वर, अल्मोड़ा
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता दौलाघाट एस.ओ, सोमेश्वर, अल्मोड़ा, उत्तराखंड, २६३६५५
कोड दौलाघाट एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोमेश्वर
जिला अल्मोड़ा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग अल्मोड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६३६५५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दौलाघाट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २६३६५५ अल्मोड़ा, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६३६५५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६३६५५ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के अल्मोड़ा जिले के पिन कोड २६३६५५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सोमेश्वर तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, अल्मोड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६३६५५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६३६५५ पिन कोड सोमेश्वर, अल्मोड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६३६५५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!