दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड २६३१५२

पिन कोड दर्ज करें

२६३१५२ पिन कोड किच्छा, उधम सिंह नगर

उधम सिंह नगर, उत्तराखंड के २६३१५२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६३१५२
क्षेत्र देहरादून
स्थान किच्छा, उधम सिंह नगर
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता आदर्शनगर बी.ओ, किच्छा, उधम सिंह नगर, उत्तराखंड, २६३१५२
कोड आदर्शनगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका किच्छा
जिला उधम सिंह नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६३१५२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आदर्शनगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६३१५२
क्षेत्र देहरादून
स्थान गदरपुर, उधम सिंह नगर
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता गदरपुर एस.ओ, गदरपुर, उधम सिंह नगर, उत्तराखंड, २६३१५२
कोड गदरपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गदरपुर
जिला उधम सिंह नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६३१५२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गदरपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २६३१५२ उधम सिंह नगर, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६३१५२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६३१५२ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के उधम सिंह नगर जिले के पिन कोड २६३१५२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, किच्छा तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, नैनीताल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६३१५२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६३१५२ पिन कोड किच्छा, उधम सिंह नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६३१५२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।