पिन कोड २६३१४९

पिन कोड दर्ज करें

२६३१४९ पिन कोड किच्छा, उधम सिंह नगर

उधम सिंह नगर, उत्तराखंड के २६३१४९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६३१४९
क्षेत्र देहरादून
स्थान किच्छा, उधम सिंह नगर
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता डी.एफ. नगला एस.ओ, किच्छा, उधम सिंह नगर, उत्तराखंड, २६३१४९
कोड डी.एफ. नगला एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका किच्छा
जिला उधम सिंह नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६३१४९ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डी.एफ. नगला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड २६३१४९ उधम सिंह नगर, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६३१४९ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६३१४९ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के उधम सिंह नगर जिले के पिन कोड २६३१४९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, किच्छा तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, नैनीताल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६३१४९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६३१४९ पिन कोड किच्छा, उधम सिंह नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६३१४९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!