पिन कोड २६३१३९

पिन कोड दर्ज करें

२६३१३९ पिन कोड हल्द्वानी, नैनीताल

नैनीताल, उत्तराखंड के २६३१३९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६३१३९
क्षेत्र देहरादून
स्थान हल्द्वानी, नैनीताल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता आनंदपुर बी.ओ, हल्द्वानी, नैनीताल, उत्तराखंड, २६३१३९
कोड आनंदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हल्द्वानी
जिला नैनीताल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६३१३९ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आनंदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६३१३९
क्षेत्र देहरादून
स्थान हल्द्वानी, नैनीताल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता अर्जुनपुर बी.ओ, हल्द्वानी, नैनीताल, उत्तराखंड, २६३१३९
कोड अर्जुनपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हल्द्वानी
जिला नैनीताल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६३१३९ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अर्जुनपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६३१३९ नैनीताल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६३१३९ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६३१३९ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के नैनीताल जिले के पिन कोड २६३१३९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हल्द्वानी तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, नैनीताल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६३१३९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६३१३९ पिन कोड हल्द्वानी, नैनीताल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६३१३९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!