पिन कोड २६२९०५

पिन कोड दर्ज करें

२६२९०५ पिन कोड निघासन, खेरी

खेरी, उत्तर प्रदेश के २६२९०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२९०५
क्षेत्र बरेली
स्थान निघासन, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता खैरीगढ़ बी.ओ, निघासन, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२९०५
कोड खैरीगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निघासन
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२९०५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खैरीगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२९०५
क्षेत्र बरेली
स्थान निघासन, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता मोतीपुर बी.ओ, निघासन, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२९०५
कोड मोतीपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निघासन
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२९०५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मोतीपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २६२९०५ खेरी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२९०५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२९०५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के खेरी जिले के पिन कोड २६२९०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निघासन तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, खेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२९०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२९०५ पिन कोड निघासन, खेरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२९०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!