पिन कोड २६२९०२

पिन कोड दर्ज करें

२६२९०२ पिन कोड पलिअ, खेरी

खेरी, उत्तर प्रदेश के २६२९०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२९०२
क्षेत्र बरेली
स्थान पलिअ, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अतरिअ बी.ओ, पलिअ, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२९०२
कोड अतरिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पलिअ
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२९०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अतरिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२९०२
क्षेत्र बरेली
स्थान पलिअ, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बाजहि बी.ओ, पलिअ, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२९०२
कोड बाजहि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पलिअ
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२९०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाजहि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६२९०२ खेरी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२९०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२९०२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के खेरी जिले के पिन कोड २६२९०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पलिअ तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, खेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२९०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२९०२ पिन कोड पलिअ, खेरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२९०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!