पिन कोड २६२८०४

पिन कोड दर्ज करें

२६२८०४ पिन कोड मोहम्मदी, खेरी

खेरी, उत्तर प्रदेश के २६२८०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२८०४
क्षेत्र बरेली
स्थान मोहम्मदी, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अजेहोरा बी.ओ, मोहम्मदी, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२८०४
कोड अजेहोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोहम्मदी
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२८०४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजेहोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२८०४
क्षेत्र बरेली
स्थान मोहम्मदी, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता आमिर नगर बी.ओ, मोहम्मदी, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२८०४
कोड आमिर नगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोहम्मदी
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२८०४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आमिर नगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६२८०४ खेरी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२८०४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२८०४ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के खेरी जिले के पिन कोड २६२८०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मोहम्मदी तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, खेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२८०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२८०४ पिन कोड मोहम्मदी, खेरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२८०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!