पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड २६२७०१

२६२७०१ पिन कोड लखीमपुर, खेरी

खेरी, उत्तर प्रदेश के २६२७०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२७०१
क्षेत्र बरेली
स्थान लखीमपुर, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बाहरवा बी.ओ, लखीमपुर, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२७०१
कोड बाहरवा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लखीमपुर
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२७०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाहरवा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२७०१
क्षेत्र बरेली
स्थान लखीमपुर, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बरखेरवा बी.ओ, लखीमपुर, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६२७०१
कोड बरखेरवा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लखीमपुर
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२७०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरखेरवा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड २६२७०१ खेरी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२७०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२७०१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के खेरी जिले के पिन कोड २६२७०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लखीमपुर तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, खेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२७०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२७०१ पिन कोड लखीमपुर, खेरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२७०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।