पिन कोड २६२५८०

पिन कोड दर्ज करें

२६२५८० पिन कोड लोहाघाट, चम्पावत

चम्पावत, उत्तराखंड के २६२५८० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५८०
क्षेत्र देहरादून
स्थान लोहाघाट, चम्पावत
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता देवीधुरा एस.ओ, लोहाघाट, चम्पावत, उत्तराखंड, २६२५८०
कोड देवीधुरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लोहाघाट
जिला चम्पावत
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५८० पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देवीधुरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५८०
क्षेत्र देहरादून
स्थान धरी, नैनीताल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता धोलिगों बी.ओ, धरी, नैनीताल, उत्तराखंड, २६२५८०
कोड धोलिगों बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धरी
जिला नैनीताल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५८० पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धोलिगों बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २६२५८० चम्पावत, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२५८० पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२५८० की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के चम्पावत जिले के पिन कोड २६२५८० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लोहाघाट तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, पिथौरागढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२५८० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२५८० पिन कोड लोहाघाट, चम्पावत का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२५८० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!