पिन कोड २६२५४५

पिन कोड दर्ज करें

२६२५४५ पिन कोड धारचूला, पिथौरागढ़

पिथौरागढ़, उत्तराखंड के २६२५४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५४५
क्षेत्र देहरादून
स्थान धारचूला, पिथौरागढ़
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बॉलिंग(एस) बी.ओ, धारचूला, पिथौरागढ़, उत्तराखंड, २६२५४५
कोड बॉलिंग(एस) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धारचूला
जिला पिथौरागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५४५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बॉलिंग(एस) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५४५
क्षेत्र देहरादून
स्थान धारचूला, पिथौरागढ़
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बॉन(एस) बी.ओ, धारचूला, पिथौरागढ़, उत्तराखंड, २६२५४५
कोड बॉन(एस) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धारचूला
जिला पिथौरागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५४५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बॉन(एस) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६२५४५ पिथौरागढ़, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२५४५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२५४५ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के पिथौरागढ़ जिले के पिन कोड २६२५४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धारचूला तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, पिथौरागढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२५४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२५४५ पिन कोड धारचूला, पिथौरागढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२५४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!