पिन कोड २६२५३४

पिन कोड दर्ज करें

२६२५३४ पिन कोड गंगोलीहाट, पिथौरागढ़

पिथौरागढ़, उत्तराखंड के २६२५३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५३४
क्षेत्र देहरादून
स्थान गंगोलीहाट, पिथौरागढ़
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता अगर एस.ओ, गंगोलीहाट, पिथौरागढ़, उत्तराखंड, २६२५३४
कोड अगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गंगोलीहाट
जिला पिथौरागढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५३४ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५३४
क्षेत्र देहरादून
स्थान गंगोलीहाट, पिथौरागढ़
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता चमकौर बी.ओ, गंगोलीहाट, पिथौरागढ़, उत्तराखंड, २६२५३४
कोड चमकौर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गंगोलीहाट
जिला पिथौरागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५३४ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चमकौर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २६२५३४ पिथौरागढ़, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२५३४ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२५३४ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के पिथौरागढ़ जिले के पिन कोड २६२५३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गंगोलीहाट तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, पिथौरागढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२५३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२५३४ पिन कोड गंगोलीहाट, पिथौरागढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२५३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!