पिन कोड २६२५३०

पिन कोड दर्ज करें

२६२५३० पिन कोड पिथौरागढ़, पिथौरागढ़

पिथौरागढ़, उत्तराखंड के २६२५३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५३०
क्षेत्र देहरादून
स्थान पिथौरागढ़, पिथौरागढ़
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता ऐंचोली एस.ओ, पिथौरागढ़, पिथौरागढ़, उत्तराखंड, २६२५३०
कोड ऐंचोली एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पिथौरागढ़
जिला पिथौरागढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५३० पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐंचोली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५३०
क्षेत्र देहरादून
स्थान पिथौरागढ़, पिथौरागढ़
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बारबे ग्डस्ब.ओ, पिथौरागढ़, पिथौरागढ़, उत्तराखंड, २६२५३०
कोड बारबे ग्डस्ब.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पिथौरागढ़
जिला पिथौरागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५३० पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बारबे ग्डस्ब.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २६२५३० पिथौरागढ़, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२५३० पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२५३० की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के पिथौरागढ़ जिले के पिन कोड २६२५३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पिथौरागढ़ तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, पिथौरागढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२५३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२५३० पिन कोड पिथौरागढ़, पिथौरागढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२५३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!