पिन कोड २६२५२८

पिन कोड दर्ज करें

२६२५२८ पिन कोड लोहाघाट, चम्पावत

चम्पावत, उत्तराखंड के २६२५२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५२८
क्षेत्र देहरादून
स्थान लोहाघाट, चम्पावत
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता भिंगराड़ा बी.ओ, लोहाघाट, चम्पावत, उत्तराखंड, २६२५२८
कोड भिंगराड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लोहाघाट
जिला चम्पावत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५२८ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भिंगराड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२५२८
क्षेत्र देहरादून
स्थान लोहाघाट, चम्पावत
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता भुम्बरी बी.ओ, लोहाघाट, चम्पावत, उत्तराखंड, २६२५२८
कोड भुम्बरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लोहाघाट
जिला चम्पावत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पिथौरागढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२५२८ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भुम्बरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २६२५२८ चम्पावत, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२५२८ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२५२८ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के चम्पावत जिले के पिन कोड २६२५२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लोहाघाट तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, पिथौरागढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२५२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२५२८ पिन कोड लोहाघाट, चम्पावत का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२५२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!