पिन कोड २६२४०२

पिन कोड दर्ज करें

२६२४०२ पिन कोड लालकुआं, नैनीताल

नैनीताल, उत्तराखंड के २६२४०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२४०२
क्षेत्र देहरादून
स्थान लालकुआं, नैनीताल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बिन्दुखत्ता एस.ओ, लालकुआं, नैनीताल, उत्तराखंड, २६२४०२
कोड बिन्दुखत्ता एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लालकुआं
जिला नैनीताल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२४०२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिन्दुखत्ता एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२४०२
क्षेत्र देहरादून
स्थान नैनीताल, नैनीताल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता लालकुआ एस.ओ, नैनीताल, नैनीताल, उत्तराखंड, २६२४०२
कोड लालकुआ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नैनीताल
जिला नैनीताल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२४०२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लालकुआ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड २६२४०२ नैनीताल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२४०२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२४०२ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के नैनीताल जिले के पिन कोड २६२४०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लालकुआं तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, नैनीताल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२४०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२४०२ पिन कोड लालकुआं, नैनीताल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२४०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!