पिन कोड २६२२०१

पिन कोड दर्ज करें

२६२२०१ पिन कोड बीसलपुर, पीलीभीत

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के २६२२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२२०१
क्षेत्र बरेली
स्थान बीसलपुर, पीलीभीत
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अहिरवार बी.ओ, बीसलपुर, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश, २६२२०१
कोड अहिरवार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीसलपुर
जिला पीलीभीत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२२०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहिरवार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२२०१
क्षेत्र बरेली
स्थान बीसलपुर, पीलीभीत
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अम्र क्रूर बी.ओ, बीसलपुर, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश, २६२२०१
कोड अम्र क्रूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीसलपुर
जिला पीलीभीत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२२०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्र क्रूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६२२०१ पीलीभीत, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२२०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२२०१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के पीलीभीत जिले के पिन कोड २६२२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बीसलपुर तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बरेली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२२०१ पिन कोड बीसलपुर, पीलीभीत का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!