पिन कोड २६२१२१

पिन कोड दर्ज करें

२६२१२१ पिन कोड अमरिअ, पीलीभीत

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के २६२१२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२१२१
क्षेत्र बरेली
स्थान अमरिअ, पीलीभीत
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमरिअ एस.ओ, अमरिअ, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश, २६२१२१
कोड अमरिअ एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अमरिअ
जिला पीलीभीत
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२१२१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमरिअ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२१२१
क्षेत्र बरेली
स्थान पीलीभीत, पीलीभीत
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बांसखेड़ा बी.ओ, पीलीभीत, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश, २६२१२१
कोड बांसखेड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीलीभीत
जिला पीलीभीत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२१२१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांसखेड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २६२१२१ पीलीभीत, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२१२१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२१२१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के पीलीभीत जिले के पिन कोड २६२१२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अमरिअ तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बरेली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२१२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२१२१ पिन कोड अमरिअ, पीलीभीत का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२१२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!