पिन कोड २६२००१

पिन कोड दर्ज करें

२६२००१ पिन कोड पीलीभीत, पीलीभीत

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के २६२००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२००१
क्षेत्र बरेली
स्थान पीलीभीत, पीलीभीत
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बहांपुर बी.ओ, पीलीभीत, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश, २६२००१
कोड बहांपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीलीभीत
जिला पीलीभीत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहांपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६२००१
क्षेत्र बरेली
स्थान पीलीभीत, पीलीभीत
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बारतभोज बी.ओ, पीलीभीत, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश, २६२००१
कोड बारतभोज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीलीभीत
जिला पीलीभीत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६२००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बारतभोज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६२००१ पीलीभीत, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६२००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६२००१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के पीलीभीत जिले के पिन कोड २६२००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पीलीभीत तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बरेली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६२००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६२००१ पिन कोड पीलीभीत, पीलीभीत का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६२००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!