पिन कोड २६१५०१

पिन कोड दर्ज करें

२६१५०१ पिन कोड लखीमपुर, खेरी

खेरी, उत्तर प्रदेश के २६१५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६१५०१
क्षेत्र बरेली
स्थान लखीमपुर, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अलीपुर बी.ओ, लखीमपुर, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६१५०१
कोड अलीपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लखीमपुर
जिला खेरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६१५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलीपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६१५०१
क्षेत्र बरेली
स्थान लखीमपुर, खेरी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बेहजम एस.ओ, लखीमपुर, खेरी, उत्तर प्रदेश, २६१५०१
कोड बेहजम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लखीमपुर
जिला खेरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग खेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६१५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेहजम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड २६१५०१ खेरी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६१५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६१५०१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के खेरी जिले के पिन कोड २६१५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लखीमपुर तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, खेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६१५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६१५०१ पिन कोड लखीमपुर, खेरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६१५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!