पिन कोड २६१४०१

पिन कोड दर्ज करें

२६१४०१ पिन कोड मिश्रिख, सीतापुर

सीतापुर, उत्तर प्रदेश के २६१४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६१४०१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान मिश्रिख, सीतापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अकबपुर बी.ओ, मिश्रिख, सीतापुर, उत्तर प्रदेश, २६१४०१
कोड अकबपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मिश्रिख
जिला सीतापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सीतापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६१४०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकबपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६१४०१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान मिश्रिख, सीतापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अंत बी.ओ, मिश्रिख, सीतापुर, उत्तर प्रदेश, २६१४०१
कोड अंत बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मिश्रिख
जिला सीतापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सीतापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६१४०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंत बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड २६१४०१ सीतापुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६१४०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६१४०१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सीतापुर जिले के पिन कोड २६१४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मिश्रिख तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, सीतापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६१४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६१४०१ पिन कोड मिश्रिख, सीतापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६१४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!