पिन कोड २६११३५

पिन कोड दर्ज करें

२६११३५ पिन कोड लहरपुर, सीतापुर

सीतापुर, उत्तर प्रदेश के २६११३५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६११३५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लहरपुर, सीतापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अकबरपुर बी.ओ, लहरपुर, सीतापुर, उत्तर प्रदेश, २६११३५
कोड अकबरपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लहरपुर
जिला सीतापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सीतापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६११३५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकबरपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६११३५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लहरपुर, सीतापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बहरा कोडेहरा बी.ओ, लहरपुर, सीतापुर, उत्तर प्रदेश, २६११३५
कोड बहरा कोडेहरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लहरपुर
जिला सीतापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सीतापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६११३५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहरा कोडेहरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६११३५ सीतापुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६११३५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६११३५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सीतापुर जिले के पिन कोड २६११३५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लहरपुर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, सीतापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६११३५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६११३५ पिन कोड लहरपुर, सीतापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६११३५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!