दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड २६१००१

पिन कोड दर्ज करें

२६१००१ पिन कोड सीतापुर, सीतापुर

सीतापुर, उत्तर प्रदेश के २६१००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २६१००१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान सीतापुर, सीतापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता २७ बन. पी.ए.सी. एस.ओ, सीतापुर, सीतापुर, उत्तर प्रदेश, २६१००१
कोड २७ बन. पी.ए.सी. एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सीतापुर
जिला सीतापुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सीतापुर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६१००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक २७ बन. पी.ए.सी. एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २६१००१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान सीतापुर, सीतापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता ऐलिया बी.ओ, सीतापुर, सीतापुर, उत्तर प्रदेश, २६१००१
कोड ऐलिया बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सीतापुर
जिला सीतापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सीतापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २६१००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐलिया बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २६१००१ सीतापुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २६१००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २६१००१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सीतापुर जिले के पिन कोड २६१००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सीतापुर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, सीतापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२६१००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २६१००१ पिन कोड सीतापुर, सीतापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २६१००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।