पिन कोड २५०६११

पिन कोड दर्ज करें

२५०६११ पिन कोड बड़ौत, मेरठ

मेरठ, उत्तर प्रदेश के २५०६११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २५०६११
क्षेत्र बरेली
स्थान बड़ौत, मेरठ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अलवलपुर बी.ओ, बड़ौत, मीरुत, उत्तर प्रदेश, २५०६११
कोड अलवलपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बड़ौत
जिला मेरठ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मीरुत
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २५०६११ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलवलपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २५०६११
क्षेत्र बरेली
स्थान बड़ौत, बागपत
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता औधपुर बी.ओ, बड़ौत, बागपत, उत्तर प्रदेश, २५०६११
कोड औधपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बड़ौत
जिला बागपत
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मीरुत
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २५०६११ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औधपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २५०६११ मेरठ, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २५०६११ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २५०६११ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के मेरठ जिले के पिन कोड २५०६११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बड़ौत तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, मीरुत विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२५०६११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २५०६११ पिन कोड बड़ौत, मेरठ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २५०६११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!