पिन कोड २४९४०२

पिन कोड दर्ज करें

२४९४०२ पिन कोड हरिद्वार, हरिद्वार

हरिद्वार, उत्तराखंड के २४९४०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९४०२
क्षेत्र देहरादून
स्थान हरिद्वार, हरिद्वार
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता औरंगाबाद बी.ओ, हरिद्वार, हरिद्वार, उत्तराखंड, २४९४०२
कोड औरंगाबाद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हरिद्वार
जिला हरिद्वार
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९४०२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औरंगाबाद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९४०२
क्षेत्र देहरादून
स्थान हरिद्वार, हरिद्वार
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बहादराबाद एस.ओ, हरिद्वार, हरिद्वार, उत्तराखंड, २४९४०२
कोड बहादराबाद एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका हरिद्वार
जिला हरिद्वार
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९४०२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहादराबाद एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २४९४०२ हरिद्वार, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४९४०२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४९४०२ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के पिन कोड २४९४०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हरिद्वार तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, देहरादून विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४९४०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४९४०२ पिन कोड हरिद्वार, हरिद्वार का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४९४०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!