पिन कोड २४९१८१

पिन कोड दर्ज करें

२४९१८१ पिन कोड घनसाली, टिहरी गढ़वाल

टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड के २४९१८१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९१८१
क्षेत्र देहरादून
स्थान घनसाली, टिहरी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बरकोट बी.ओ, घनसाली, टेहरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४९१८१
कोड बरकोट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घनसाली
जिला टिहरी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग टिहरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९१८१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरकोट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९१८१
क्षेत्र देहरादून
स्थान घनसाली, टिहरी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता भातगाओं बी.ओ, घनसाली, टेहरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४९१८१
कोड भातगाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घनसाली
जिला टिहरी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग टिहरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९१८१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भातगाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २४९१८१ टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४९१८१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४९१८१ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के पिन कोड २४९१८१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, घनसाली तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, टिहरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४९१८१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४९१८१ पिन कोड घनसाली, टिहरी गढ़वाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४९१८१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!