पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड २४९१६५

२४९१६५ पिन कोड प्रतापनगर, टिहरी गढ़वाल

टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड के २४९१६५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९१६५
क्षेत्र देहरादून
स्थान प्रतापनगर, टिहरी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता भारकोट बी.ओ, प्रतापनगर, टेहरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४९१६५
कोड भारकोट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका प्रतापनगर
जिला टिहरी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग टिहरी
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९१६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भारकोट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९१६५
क्षेत्र देहरादून
स्थान प्रतापनगर, टिहरी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता धौंतरी बी.ओ, प्रतापनगर, टेहरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४९१६५
कोड धौंतरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका प्रतापनगर
जिला टिहरी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग टिहरी
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९१६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धौंतरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड २४९१६५ टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४९१६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४९१६५ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के पिन कोड २४९१६५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, प्रतापनगर तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, टिहरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४९१६५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४९१६५ पिन कोड प्रतापनगर, टिहरी गढ़वाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४९१६५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।