पिन कोड २४९१६१

पिन कोड दर्ज करें

२४९१६१ पिन कोड कीर्तिनगर, टिहरी गढ़वाल

टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड के २४९१६१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९१६१
क्षेत्र देहरादून
स्थान कीर्तिनगर, टिहरी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बढियारगढ़ बी.ओ, कीर्तिनगर, टेहरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४९१६१
कोड बढियारगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कीर्तिनगर
जिला टिहरी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग टिहरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९१६१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बढियारगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४९१६१
क्षेत्र देहरादून
स्थान कीर्तिनगर, टिहरी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बड़ों बी.ओ, कीर्तिनगर, टेहरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४९१६१
कोड बड़ों बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कीर्तिनगर
जिला टिहरी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग टिहरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४९१६१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़ों बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २४९१६१ टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४९१६१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४९१६१ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के पिन कोड २४९१६१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कीर्तिनगर तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, टिहरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४९१६१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४९१६१ पिन कोड कीर्तिनगर, टिहरी गढ़वाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४९१६१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!