पिन कोड २४८१६५

पिन कोड दर्ज करें

२४८१६५ पिन कोड चकराता, देहरादून

देहरादून, उत्तराखंड के २४८१६५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४८१६५
क्षेत्र देहरादून
स्थान चकराता, देहरादून
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता दस्सॉ बी.ओ, चकराता, देहरादून, उत्तराखंड, २४८१६५
कोड दस्सॉ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चकराता
जिला देहरादून
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४८१६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दस्सॉ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४८१६५
क्षेत्र देहरादून
स्थान चकराता, देहरादून
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता डिमऊ बी.ओ, चकराता, देहरादून, उत्तराखंड, २४८१६५
कोड डिमऊ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चकराता
जिला देहरादून
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४८१६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डिमऊ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २४८१६५ देहरादून, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४८१६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४८१६५ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के देहरादून जिले के पिन कोड २४८१६५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चकराता तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, देहरादून विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४८१६५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४८१६५ पिन कोड चकराता, देहरादून का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४८१६५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!