पिन कोड २४७६६५

पिन कोड दर्ज करें

२४७६६५ पिन कोड रूरकी, हरिद्वार

हरिद्वार, उत्तराखंड के २४७६६५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४७६६५
क्षेत्र देहरादून
स्थान रूरकी, हरिद्वार
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता झाब्रेरा एस.ओ, रूरकी, हरिद्वार, उत्तराखंड, २४७६६५
कोड झाब्रेरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रूरकी
जिला हरिद्वार
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४७६६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक झाब्रेरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४७६६५
क्षेत्र देहरादून
स्थान रूरकी, सहारनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता मझौल बी.ओ, रूरकी, सहारनपुर, उत्तर प्रदेश, २४७६६५
कोड मझौल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रूरकी
जिला सहारनपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४७६६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मझौल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड २४७६६५ हरिद्वार, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४७६६५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४७६६५ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के पिन कोड २४७६६५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रूरकी तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, देहरादून विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४७६६५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४७६६५ पिन कोड रूरकी, हरिद्वार का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४७६६५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!