पिन कोड २४७६६१

पिन कोड दर्ज करें

२४७६६१ पिन कोड रूरकी, हरिद्वार

हरिद्वार, उत्तराखंड के २४७६६१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४७६६१
क्षेत्र देहरादून
स्थान रूरकी, हरिद्वार
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता भगवानपुर एस.ओ (हरिद्वार), रूरकी, हरिद्वार, उत्तराखंड, २४७६६१
कोड भगवानपुर एस.ओ (हरिद्वार)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रूरकी
जिला हरिद्वार
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४७६६१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भगवानपुर एस.ओ (हरिद्वार) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४७६६१
क्षेत्र देहरादून
स्थान रूरकी, हरिद्वार
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता चुड़िआला बी.ओ, रूरकी, हरिद्वार, उत्तराखंड, २४७६६१
कोड चुड़िआला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रूरकी
जिला हरिद्वार
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग देहरादून
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४७६६१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चुड़िआला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २४७६६१ हरिद्वार, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४७६६१ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४७६६१ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के पिन कोड २४७६६१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रूरकी तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, देहरादून विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४७६६१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४७६६१ पिन कोड रूरकी, हरिद्वार का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४७६६१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!